new whatsapp update 2017 - Hindime

new whatsapp update 2017

Share:





आज दुनिया का सबसे ज़यादा पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग app whatsapp है ! facebook messenger ,wechat app और google allo जैसे messaging apps से बढ़त बनाये रखने के लिए व्हाट्सप्प रोज़ नए नए अपडेट ला रहा है ! आज कल के मोबाइल यूजर भी एप्प्स में रोज़ कुछ न कुछ नया चाहते हैं !
app whatsapp

pin chat in whatsapp

whatsapp के आने वाले नए अपडेट में pin chat की सुविधा को जोड़ा जायेगा ! pin chat in whatsapp के द्वारा कोई भी whatsapp users अपने किसी फेवरेट चैट को अपने whatsapp account में pin कर सकता है ! यानी whatsapp users जब अपना व्हाट्सप्प ओपन करेगा तो उसको सबसे पहले वो मैसेज नज़र आएगा जिसको उसने pin किया था ! pin chat in whatsapp को users रिमाइंडर के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं !



pin post in twitter and facebook

 pin post in facebook or twitter

पिन चैट नाम का यह फीचर इंटरनेट यूजर के लिए नया नहीं है ! जो लोग फेसबुक और ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं उन्हें पिन चैट के बारे में ज़रूर जानकारी होगी क्योकि pin post के जरिए ट्विटर या फेसबुक के पोस्ट को यूजर सबसे ऊपर रख सकते हैं जो यूजर के प्रोफाइल पेज में सबसे में ऊपर नज़र आएगा ! व्हाट्सप्प यूजर के लिए पिन चैट एक बहुत अच्छा फीचर है ! ऐसे users जिनके पास रोज़ बहुत सारे मैसेज आते रहते हैं वो अपने पसंद के मैसेज को प्रोफाइल में पिन कर के सबसे ऊपर रख सकते हैं !

pin chat का use कैसे किया जायेगा

आप को अपने पसंद के किसी चैट को पिन करने के ऑप्शन मिलेंगे जिसके इस्तेमाल से आप किसी भी चैट को पिन कर सकते हैं ! सबसे ऊपर आप को पिन का सिंबल नज़र आएगा जिसको क्लिक करके आप अपने पसंद के चैट को पिन कर सकते हैं ! आप चाहे तो ग्रुप में भी अपने पसंद के चैट को पिन कर सकते हैं इस किसी दोस्त से बात करने के दौरान भी उसके किसी मैसेज को पिन कर सकते हैं !

update whatsapp latest version

update whatsapp latest version

अभी pin chat की सुविधा फिलहाल बीटा वर्जन में दिया गया है और अभी इसकी टेस्टिंग एंड्रॉयड के लिए हो रही है उम्मीद है की बहुत जल्द ये सुविधा सब को मिलने लगेगी ! update whatsapp latest version में पिन चैट के अलावा और भी कई बदलाव आप को देखने को मिल सकते हैं ! मिडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक व्हाट्सप्प अपने new update में डिलीट, म्यूट और आर्काइव जैसे नए फीचर (Advanced) भी जोड़ेगा !







new whatsapp update download,whatsapp new update version,new whatsapp update for iphone,whatsapp new features 2017,update whatsapp latest version,whatsapp app new version,whatsapp now,upgrade my whatsapp to the latest version,download whatsapp for mobile android,download app whatsapp,whatsapp download for free.

कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();