किस ने whatsaap पर आपको कर दिया है ब्लॉक - Hindime

किस ने whatsaap पर आपको कर दिया है ब्लॉक

Share:




HINDI ME BLOG पर आप का स्वागत है.आज whatsapp दुनिया में सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला मोबाइल एप्प है.whatsapp के मदद से यूजर एक दुसरे से कांटेक्ट में रहते हैं.फोटो ,विडियो जैसे फाइल और फोल्डर एक दुसरे के साथ शेयर करते हैं.आज मै आप को एक whatsapp trick बताऊंगा जो आप के बहुत काम आएगा.

किस ने whatsaap पर आपको कर दिया है ब्लॉक?

अगर आप को शक है के किसी ने आप को whatsaap पर ब्लाक कर दिया है तो कैसे मालूम करेंगे आप.जिसपर आप को शक है सबसे पहले चेक करें कि आपके फ्रेंड की प्रोफाइल पिक्चर, लास्ट सीन या वॉट्सऐप स्टेट्स दिख रहे हैं या नहीं अगर नहीं दिख रहे तो समझ लें कि आपको ब्लॉक कर दिया गया है.
ब्लॉक

दूसरा तरीका ये है कि आपने whatsaap पर उस दोस्त को कोई मैसेज भेजिए जिसपर आप को ब्लाक करने का शक है, मैसेज भेजने के बाद अगर केवल एक टिक नज़र आता है तो इसका मतलब है कि मैसेज तो चला गया है लेकिन डिलीवर नहीं हुआ यानि आपको ब्लॉक कर दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();