अब आप का ट्विटर हैंग नहीं होगा, ट्विटर के स्पीड को फ़ास्ट करने का आसान तरीका - Hindime

अब आप का ट्विटर हैंग नहीं होगा, ट्विटर के स्पीड को फ़ास्ट करने का आसान तरीका

Share:



फेसबुक के बाद दुनिया का सबसे बड़ा और best social networking site twitter है,दुनिया भर के बड़े बड़े movie star, politician और ordinary citizens ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं.india में भी twitter और twitter app का इस्तेमाल बहुत बड़े पैमाने पर लोग करते हैं.Bollywood stars and national leaders भी twitter का जम के इस्तेमाल करते हैं.
twitter app

वक़्त के साथ बदलना बहुत ज़रूरी है

वक़्त के साथ सब को बदलना पड़ता है और जो वक़्त के साथ खुद को नहीं बदलता है वो कामयाबी के रेस में पीछे हो जाता है, आप nokia को ही देख लीजिये,दुनिया की सबसे बड़ी mobile कम्पनी आज अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है क्योकि nokia ने वक़्त के साथ खुद को नहीं बदला. पिछले कुछ सालों से twitter की भी हालत ख़राब है दुनिया भर में ट्विटर के उपयोगकर्ता लगातार कम होते जा रहे हैं जबकि फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे Social networking apps की लोकप्रियता लगातार बढती जा रही है. ट्विटर की लोकप्रियता कम होने का सबसे बड़ा कारण ट्विटर में जल्दी जल्दी बदलाव का नहीं होना है और ट्विटर के speed का कम होना.




आज के वक़्त में हर user ऐसा apps और website use करना चाहता है जिसकी speed fast हो,जो जल्दी open होता हो ,जो जल्दी update होता हो और इस मामले में ट्विटर अपने दुसरे प्रतिदुंदी से पीछे रह गया. आज ट्विटर की हालत ये है की इसको open होने में बहुत वक़्त लगता है ,ये बार बार हैंग हो जाता है, users किसी के ट्विट को like करते हैं तो twitter app हैंग हो जाता है इस कारण users को परेशानी होती है और फिर users twitter को छोड़ देते हैं.


twitter or twitter app की speed कैसे बढ़ाएं

अगर आप twitter app का इस्तेमाल करते हैं तो आज ही अपने mobile में प्ले स्टोर ओपन कर के अपने twitter app को update कर लें. twitter अपने users के feedback के help से बहुत सारे बदलाव किये हैं. पहले profile photo गोलाकार होता था ,update के बाद profile photo चौकोर नज़र आएगा, आइन और हैडलाइन को पहले से बड़ा कर दिया गया है, अब users किसी ट्विट का जवाब तेजी से दे सकते हैं, इसके आलावा अब रीट्विट और like करना भी बहुत आसान हो गया है. twitter के ये update एंड्राइड एप्प्स, आई ओ एस एप्प्स और ट्विटडेक सबके लिए उपलब्ध है.मैंने अपना ट्विटर आज ही update किया है और अब मेरा ट्विटर बहुत fast open होने लगा है, हैंग होना बंद हो गया है और नोटिफिकेशन भी बहुत जल्दी open हो जा रहा है कुल मिला का अब ट्विटर पहले से speed के मामले में लाख गुना बेहतर हो गया है. 





twitter app,twitter headers,twitter headers size,twitter header maker,twitter app download,twitter download free android,twitter download video,twitter bio,twitter definition,best bio lines for twitter,twitter backgrounds,twitter engagement,twitter analytics free,twitter earnings,twitter followers free,get 10000 followers twitter free,twitter gif,twitter follow button,twitter follow link,twitter follow button html,custom twitter share button,twitter share button code,twitter share url,twitter live stream.

कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();