Prisma Effect का उपयोग video में कैसे करें - Hindime

Prisma Effect का उपयोग video में कैसे करें

Share:
भाई आज कल एंड्राइड मोबाइल में Prisma App की धूम मची है ,जिसको देखो वही Prisma App से अपने फोटो को एक नया लुक दे रहा है और सोसल साईट पर फोटो अपलोड कर रहा है !
Prisma App है क्या और इसके इस्तेमाल से किसी फोटो को कैसे और किस तरह का बनाया जा सकता है आप मेरे इस पोस्ट में पढ़ के जान सकत हैं !
 Prisma App की तरह का इफेक्ट अब आप अपने वीडियो में भी डाल सकते हैं और फिर उस विडियो को सोसल साईट पर अप लोड कर के दोस्तों से वाह वाही लुट सकते हैं !


इन्हें भी पढ़ें :



Prisma App की तरह इफ्केट video में डालने का तरीका 

इसके लिए आप को google play से एक Artisto नाम का Application डाउनलोड करना होगा और इसी Application के द्वारा आप अपने विडियो में Prisma App जैसा इफेक्ट डाल सकते हैं !

Artisto Application का अभी बीटा वर्सन ही उपलब्ध है इसलिए ये कभी कभी बिच में रुक जाता है तब आप को इसे दुबारा शुरू से चालू करना पड़ेगा ! Artisto Application के द्वारा आप अपने मोबाइल के Gallery ,Front Camera या फिर Rear Camera से 10 सेकेण्ड का विडियो रिकोर्ड कर के उसमे फ़िल्टर लगा सकते हैं !

Artisto Application में आप को लगभग 14 तरह के फ़िल्टर मिल जायेंगे जिनका इस्तेमाल आप अपने विडियो में कर सकते हैं ! इस अप्लिकेशन के द्वारा एडिट किये गए विडियो को आप अपने सोसल साईट के अकाउंट पर डाल सकते हैं और लोगों की वाह वाही लुट सकते हैं !



A Blog about Blogger Tricks,Computer Tips, Widgets, SEO, Make Money Online, Android Apps, Songs, Free Movies best hindi tech blog, best guide of hindi computing, best how to Article in hindi, best tips and tricks in hindi

1 टिप्पणी:

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();