आप के wifi का इस्तेमाल कोई और तो नहीं कर रहा है-hindime - Hindime

आप के wifi का इस्तेमाल कोई और तो नहीं कर रहा है-hindime

Share:
नमस्कार दोस्तों मेरे hindi me blog पर आप का स्वागत है.आज मै आप को एक ऐसी ट्रिक बताऊंगा जिसके उपयोग से आप ये जान सकते हैं की आप के wifi का इस्तेमाल कौन कौन करता है.जैसा की आप सब जानते हैं की आज कल ज़यादातर लोग वाई फाई का उपयोग अपने घरो और दुकानों में करने लगे हैं.wifi के द्वारा internet का उपयोग करने से ये लाभ है की एक साथ कई उपकरण wifi के साथ जुड़ के इन्टरनेट का उपयोग कर सकते हैं.wifi connection को सुरक्षित रखने के लिए password set किया जाता है.
best pc tools




लगभग सारे wifi user अपने वाई फाई को पासवर्ड द्वारा सुरक्षित रखते हैं लेकिन किसी वजह से कोई दूसरा व्यक्ति अगर आप के wifi modam का password जान ले तो ये बहुत खतरनाक होगा आप के लिए क्यों की वो आदमी बिना आप के जानकारी के आप के इन्टरनेट का उपयोग करता रहेगा.
अगर आप के घर या दूकान में wifi लगा है तो आप कैसे पता करेंगे की आप के अलावा कोई और तो इसका इस्तेमाल नहीं करता है ? दोस्तों ये पता करने के लिए एक best pc tools है जिसके द्वारा आप अपनी इस समस्या का समाधान कर सकते हैं.Wireless Network Watcher नाम का एक छोटा pc software है जिसके द्वारा आप ये जान सकते हैं की आप के wifi का उपयोग कौन कौन कर रहा है या कितने उपकरणों में हो रहा है.




Wireless Network Watcher को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
wireless network watcher free download,network watcher software,wireless internet watcher,wireless network scanner,www wireless network watcher,software watch,how to view devices connected to your wifi,how to view devices connected to wifi,wireless network scanner,watch wifi,wireless network scanner,wireless network watcher review,wireless network watcher app.

कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();